शरमनाक कारा, शादी पे जाने से इंकार करने पे पीट-पीट कर मार डाली पत्नी

लुधियाना में पत्नी द्वारा शादी के एक समागम पे जाने से इंकार करने पर गुस्साए पति ने बेल्ट से पत्नी को पीट-पीट कर बुरी तरह उसे मार दिया। लडकी के परिजन जब लडकी को अस्पताल लेकर गए तो डाक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। इस के बाद वीरवार को भडके परिजनों ने कारवाई की मांग को लेकर थाने का घेराव किया। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
घटना बीत्ती रात ताजपुर रोड की बताई जा रही है, जहां मृतक लडकी रीना की बहन ने बताया कि वह ताजपुर रोड पर रहते हैं और 12 साल पहले उनकी बहन की शादी ताजपुर रोड के ही रहने वाले गगनदीप चोपडा से हुई थी। रीना कि बहन ने बताया कि शादी से दो साल बाद उसकी बहन को तंग परेशान किया जाने लगा और पहले भी कई बार गगनदीप उनकी बहन को अक्सर मारता-पिटता था।
बताया जा रहा है कि बीत्ती रात गगनदीप ने अपनी पत्नी को बच्चों के साथ शादी समारोह में साथ चलने की बात कही तो पत्नी ने शादी पे जाने से इंकार कर दिया। रीना ने कहा कि उसका नवरात्रों का उपवास चल रहा है, वह शादी में नहीं जा सकती। बार-बार मना करने पर गगनदीप भडक गया। मृतक रीना की बहन ने बताया कि उसकी बहन को पति द्वारा बेल्ट से पीट-पीट कर मार डाला। उन्हें पडोसियों ने बताया कि उनकी बहन को गगनदीप द्वारा मारा जा रहा है। वह जब मौके पर पहुंचे तो उनकी बहन खून से लथपथ थी और गगनदीप फरार हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *