अमृतसर में स्वतंत्रता सेनानी का परिवार लड़ रहा सरपंची

 

पंजाब में हो रहे पंचायत चुनाव को लेकर गांवों में गतिविधियां चल रही हैं। शाम होते ही लोग गांवों में इकट्ठा हो रहे हैं और गांव के विकास के बारे में बात कर रहे हैं कि गांव का सरपंच किसे चुना जाए। निर्मल सिंह, जिनके परिवार में दो अनुभवी स्वतंत्रता सेनानी हैं, अमृतसर जिले के मट्टनंगल गांव में सरपंची चुनाव में खड़े हुए हैं। दरअसल इन बुजुर्गों द्वारा देश की सेवा की गई। अपने बुजुर्गों की सेवा को आगे बढ़ाते हुए निर्मल सिंह गांव के सरपंच का चुनाव लड़ रहे हैं ताकि वह गांव के सरपंच बनकर अपने गांव का और विकास कर सकें और अपने गांव को एक सुंदर गांव बना सकें। उनका मकसद है कि गांव में वो सारी सुविधाएं हों, जिनकी गांव को वास्तव में जरूरत है।

इस मौके पर सरपंची का चुनाव लड़ रहे निर्मल सिंह का कहना है कि वह अपने गांव के लोगों के प्यार के दम पर सरपंची का चुनाव लड़ रहे हैं और गांव की जो भी समस्याएं हैं, उनका समाधान करेंगे। उन्होंने कहा कि उनके परिवार में वरिष्ठ स्वतंत्रता सेनानी हैं, जो देश की सेवा करने के बाद गांव के विकास और सेवा का भी जज्बा रखते हैं, जिसके दम पर वे गांव की समस्याओं का समाधान करेंगे।

इसके साथ ही गांव के बुजुर्गों, युवाओं और महिलाओं का कहना है कि वे गांव के विकास के लिए एक अच्छे सरपंच को चुनेंगे ताकि वे अपने गांव की सभी समस्याओं का समाधान कर सकें। उन्होंने कहा कि गांव में सबसे बड़ी जरूरत युवाओं के लिए जिम, खेल स्टेडियम, पीने के पानी की टंकी और अन्य बड़ी समस्याएं हैं, उन्हें उम्मीद है कि आने वाले सरपंच गांव की समस्याओं का समाधान करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *