पंजाब के लोगों से मिले अपार प्यार को लौटाने का समय- सिन्हा

पंजाब कैडर के 1992 बैच के आईएएस अधिकारी के.ए.पी. सिन्हा ने गुरुवार को राज्य के 43वें मुख्य सचिव का पदभार संभाला। उन्होंने आज यहां वरिष्ठ सिविल अधिकारियों की उपस्थिति में पंजाब सिविल सचिवालय में नया पद ग्रहण किया। सिन्हा के पास अब मुख्य सचिव के वर्तमान पद के साथ प्रधान सचिव कार्मिक, सामान्य प्रशासन एवं सतर्कता का अतिरिक्त प्रभार रहेगा।

इस बीच, नए मुख्य सचिव के रूप में कार्यभार संभालने के बाद बोलते हुए, सिन्हा ने कहा कि विभिन्न पदों और विभागों में सेवा करते हुए, उन्हें पंजाब राज्य और इसके लोगों से बहुत प्यार और सम्मान मिला है। उन्होंने कहा कि आज नया पद संभालकर वह यह विश्वास दिलाते हैं कि अब इस सम्मान को लौटाने का समय आ गया है, जिसे वह पंजाब के कल्याण के लिए पंजाबियों की पूरी लगन से सेवा करके पूरा करेंगे।

इसके साथ ही सिन्हा ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में सरकार राज्य के सर्वांगीण विकास को प्राथमिकता देकर राज्य के निवासियों को स्वच्छ और पारदर्शी नागरिक सेवाएं प्रदान करना जारी रखेगी, जहां जन-समर्थक सरकार द्वारा शुरू की गई योजनाओं को और अधिक प्रभावी ढंग से क्रियान्वित किया जाएगा। उन्होंने आश्वासन दिया कि वे राज्य के लोगों की भलाई के लिए एक टीम के रूप में काम करेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *