बरनाला की लड़की ओमान देश में फंसी:महिला ने साथ ले जाकर विदेश में बेचा

 

बरनाला–पंजाब के बरनाला की एक लड़की ओमान देश में फंस गई है। जहां उस पर अत्याचार किया जा रहा है। लड़की की मां का कहना है कि ओमान में फंसी बेटी के साथ मारपीट की जा रही है और उसकी बेटी मदद की गुहार लगा रही है।

बरनाला निवासी लड़की की मां सुखी ने बताया कि उसकी बेटी गीता छह माह पहले ओमान गई थी। उसका अपने पति से तलाक हो चुका है और उनका एक बेटा भी है। उन्होंने कहा कि विदेश जाने के बाद उनकी बेटी पर काफी मुश्किल में है। बेटी गीता द्वारा विदेश से रिकॉर्डिंग भेजी जा रही है और वह लगातार बचाने की गुहार लगा रही है। लड़की की मां सुखी ने कहा कि आखिरी बातचीत हुए लगभग एक सप्ताह हो गया है। उनकी बेटी ने आखिरी बातचीत के दौरान अपने साथ हुई मारपीट के बारे में भी बताया था।

सुखी ने मुख्यमंत्री भगवंत मान, सांसद मीत हेयर, बरनाला प्रशासन और केंद्र सरकार से उनकी बेटी को बचाने की गुहार लगाई है।

उन्होंने बताया कि उसकी बेटी को उसकी भाभी ओमान ले गई थी। अब वह उसकी बेटी को भारत वापस भेजने के लिए 3 लाख रुपए की मांग कर रही है। उसने बताया कि बेटी को भेजने के लिए 70 हजार और एयरपोर्ट पर 15 हजार दिए थे। ये सारे रुपए उन्होंने कर्ज लेकर जुटाए थे।

 

वहीं पीड़ित लड़की ने परिवार को जो रिकॉर्डिंग भेजी है, उसमें वह अपनी मां को बता रही है कि वह बहुत परेशान है। जो महिला उसे ओमान ले गई थी, उसने उसे बेच दिया है और उससे बहुत ज्यादा काम लिया जा रहा है। उसने कहा कि इस पिटाई में ही वह मर जाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *