OMG! 20 हजार रुपए में सिर्फ टूथपेस्ट की एक ट्यूब? Amazon से क्या मंगवाया था युवक ने, जो नहीं मिला

[ad_1]

अगर आपको कोई खरीदारी करनी है तो अपने पसंदीदा ब्रांड के शोरूम पर जाकर करें। कहीं ऐसा न हो कि बाद में पछताना पड़े। हाल ही में सामने आई एक जानकारी के मुताबिक एक युवक अपनी इसी गलती पर पछता रहा है। परेशान होने की बात भी है, क्योंकि उसे अंदाजा नहीं था कि जिस चीज पर वह 20 हजार रुपए जैसी बड़ी रकम खर्च कर रहा है, उसकी जगह टूथपेस्ट की एक ट्यूब निकलेगी। फिलहाल सोशल मीडिया पर इस पछतावे का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो को बीती 8 दिसंबर को शाम करीब 5 बजे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर Yash ojha नामक एक यूजर ने शेयर किया है। इसमें देखा जा सकता है कि जब एक पैकिंग पार्सल को खोला जाता है तो उसमें से कोलगेट लामाफाओ निकलता है। इस वीडियो को यश ओझा ने ऑनलाइन सेल कंपनी अमेजन (Amozon) को भी टैग किया है, जोकि उसकी शिकायत का हिस्सा है।

यह भी पढ़ें: स्टेज पर वरमाला पहनने से पहले ऐसा क्या मांग लिया दूल्हे राजा ने, जो दुल्हन हो गई थी शर्म से पानी-पानी

यह भी पढ़ें: बुजुर्ग महिला सलवार में छुपाकर ले जा रही थी ड्राई फ्रूट्स के पैकेट और ग्रॉसरी आइटम, चेकिंग के दौरान पकड़ी गई

उसने बताया कि कैसे उसने Sony xb910n का एक हेडफोन मंगवाया था, लेकिन उसकी जगह डिब्बे से टूथपेस्ट की ट्यूब निकली देखकर वह हैरान और परेशान हो गया। वीडियो के जवाब में संबंधित कंपनी ने माफी मांगी है। लिखा गया है, ‘आपके ऑर्डर के गलत आइटम के लिए हमें खेद है। हम इसमें आपकी सहायता करना चाहते हैं, कृपया अपनी डीएम सेटिंग अपडेट करें और डीएम के माध्यम से हमसे संपर्क करें। इसके अलावा कृपया डीएम पर अपना ऑर्डर/खाता विवरण प्रदान न करें, क्योंकि हम उन्हें व्यक्तिगत जानकारी मानते हैं’।



[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *