लुधियाना में बस ने व्यक्ति को कुचला:काम से साइकिल पर घर लौट रहा था

 

पंजाब के लुधियाना में बीती रात करीब 10 बजे शेरपुर चौक के पास एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने साइकिल सवार को कुचल दिया। हादसे में साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने थाना डिवीजन नंबर 6 की पुलिस की मदद से शव को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

आज बुधवार को मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। हादसा करने के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। मृतक की पहचान फोकल प्वाइंट के जीवन नगर इलाके के रहने वाले सुरेश कुमार के रूप में हुई।

मृतक के बेटे सौरभ ने बताया कि उसके पिता कंपनी में फोरमैन थे। मंगलवार रात को उसके पिता फैक्ट्री में काम करके घर लौट रहे थे। शेरपुर चौक के पास एक प्राइवेट कंपनी की बस ने उन्हें टक्कर मार दी। किसी राहगीर ने पिता के पास मिले मोबाइल से उन्हें सूचना दी, जब वह मौके पर पहुंचे तो देखा कि उनके पिता की मौत हो चुकी थी।

थाना डिवीजन नंबर 6 के जांच अधिकारी एएसआई सतबीर सिंह के अनुसार मृतक के शव को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। परिजनों के बयानों पर बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी के आधार पर बस चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *