कंगना रनौत ने बताई सूची कि वह ‘बैटमैन’ क्यों हैं; पढ़ते रहिये

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ को लेकर चर्चा में हैं।

हाल ही में अनुराग कश्यप ने कंगना रनौत के साथ काम करने का अपना अनुभव शेयर किया है और एक्ट्रेस ने भी इस पर अपना रिएक्शन शेयर किया है, जो अब चर्चा में आ गया है.

कंगना ने गिनाए अपने ‘गुण’

हाल ही में अनुराग कश्यप और हंसल मेहता ने कंगना की खूब तारीफ की है। वहीं एक्ट्रेस ने खुशी जाहिर की है और दोनों डायरेक्टर्स को धन्यवाद भी कहा है. एक्ट्रेस ने अपनी स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि इस बात से सभी सहमत हैं; बाएँ और दाएँ दोनों पंख।

मैं बैटमैन हूं-कंगना रनौत

आगे उन्होंने लिखा कि 1. सबसे पहले, मैं बहुत बुरे व्यवहार वाला हूं. 2. मैं हिंसक भी हूं और अतिवादी भी हूं, मुझे भी हिंसा पसंद है और मुझे भी हिंसा पसंद है. 3. मैं थोड़ा बिगड़ैल और थोड़ा जिद्दी हूं. 4. घोर प्रतिभाशाली, मतलब बकरी टाइप. इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा कि इसे कहते हैं बैटमैन… यही तो मैं हूं.

कंगना रनौत

कंगना का वर्क फ्रंट

एक्ट्रेस का पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस चंद्रमुखी 2 में नजर आएंगी।

इस फिल्म में उनके साथ राघव लॉरेंस भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. इसके अलावा एक्ट्रेस के पास तेजस है, जो 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

फैंस एक्ट्रेस की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

आने वाली फिल्म इमरजेंसी में कंगना रनौत भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का निर्देशन खुद एक्ट्रेस ने किया है. फिल्म में उनके अलावा अनुपम खेर, मिलिंद सोमन और सतीश कौशिक जैसे कलाकार भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फैंस एक्ट्रेस की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *