नशा मुक्त शहर के लिए मालेरकोटला पुलिस द्वारा साइक्लोथॉन की घोषणा

मालेरकोटला, 05 दिसंबर 2023

मलेरकोटला पुलिस ने नशे के खतरे के बारे में जागरूकता बढ़ाने और निवासियों को नशा मुक्त भविष्य बनाने के लिए प्रेरित करने के लिए एक सामुदायिक साइक्लोथॉन कार्यक्रम की घोषणा की है। “मलेरकोटला पुलिस साइक्लोथॉन – से नो टू ड्रग्स” 06 दिसंबर 2023 को सुबह 9 बजे जाकिर हुसैन स्टेडियम से शुरू होगा।

एसएसपी मालेरकोटला हरकमल प्रीत सिंह खख ने आज मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए कहा, “नशे का दुरुपयोग जीवन, परिवारों और समुदायों को नष्ट कर देता है। अब समय आ गया है कि मलेरकोटला इस सामाजिक संकट से निपटने के लिए एकजुट हो।” “हमारा लक्ष्य इस साइक्लोथॉन के माध्यम से छात्रों, बुजुर्गों, पेशेवरों, धार्मिक नेताओं, गैर सरकारी संगठनों और स्वास्थ्य विशेषज्ञों सहित समुदाय के हर वर्ग को बदलाव के लिए प्रेरित करना और हमारे जीवंत शहर की संस्कृति को बनाए रखना है।”

मालेरकोटला के सभी लोगों को सार्वजनिक सवारी में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया है जिसका मार्ग 5 किमी है। उपस्थित लोगों में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी, स्थानीय गणमान्य व्यक्ति, मशहूर हस्तियां और अतिथि शामिल होंगे जो कार्यक्रम को हरी झंडी दिखाने और निवासियों के साथ साइकिल चलाने में मदद करेंगे। संदेश को बढ़ाने के लिए मार्ग पर जागरूकता गतिविधियों और प्रदर्शनों की भी योजना बनाई गई है।

“हर मालेरकोटला निवासी जो एक प्रगतिशील नशा मुक्तभविष्य में विश्वास करता है और युवा जीवन को बचाने की परवाह करता है, से इसमें भाग लेने का आग्रह किया जाता है।

आइए, सामुदायिक स्वास्थ्य की सुरक्षा के लिए उद्देश्य और ऊर्जा के साथ एकजुट हों,” एसएसपी खख ने मालेरकोटला शहर के साइक्लोथॉन में भाग लेने के लिए सभी को आमंत्रित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *