तेलंगाना में बीजेपी सत्ता में आई तो भ्रष्टाचारियों को जेल भेजा जाएगा

हैदराबाद : Telangana Assembly Election 2023: (तेलंगाना) रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को कहा कि अगर भाजपा तेलंगाना में सत्ता में आई तो भ्रष्टाचार में शामिल लोगों को जेल भेजा जाएगा।

 मेडचल जिले में भाजपा की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि बीआरएस के शासन में तेलंगाना में भ्रष्टाचार व्याप्त है।

 “इस सरकार का कोई भी काम भ्रष्टाचार से मुक्त नहीं है।  मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि एक बार भाजपा सत्ता में आएगी तो हम भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों को सलाखों के पीछे फेंक देंगे।”

 उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव अपने परिवार को बढ़ावा देने में व्यस्त हैं।

 उन्होंने कहा, ”बीआरएस के लिए परिवार पहले है लेकिन जब भाजपा सत्ता में आएगी तो राज्य पहले होगा।”

 भाजपा नेता ने कहा कि बीआरएस राज्य में 10 साल से सत्ता में है और उसने लोगों से कई बड़े वादे किए लेकिन उन्हें पूरा करने में विफल रही।

 यह दावा करते हुए कि तेलंगाना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिल के करीब है, राजनाथ सिंह ने कहा कि वह चाहते हैं कि राज्य का विकास तेज गति से हो.

 उन्होंने कहा, ‘‘आपने कई बार दूसरों को परखा है, हमें एक मौका दीजिए।’’ उन्होंने दावा किया कि भाजपा के पास विकास के लिए विजन, मिशन और जुनून है।  उन्होंने कहा कि अन्य राज्यों ने तेजी से विकास किया है लेकिन तेलंगाना का विकास उस गति से नहीं हुआ है।

 “जब अटल जी प्रधान मंत्री थे तब तीन राज्य झारखंड, छत्तीसगढ़ और उत्तराखंड बनाए गए थे।  जबकि ये राज्य विकसित हुए हैं, तेलंगाना क्षमता और प्रतिभा होने के बावजूद विकसित नहीं हुआ है, ”उन्होंने कहा।

 उन्होंने दावा किया कि केवल भाजपा ही भ्रष्टाचार मुक्त शासन दे सकती है।  उन्होंने कहा कि केंद्र या राज्य की भाजपा सरकार के किसी भी मंत्री पर कोई भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *