जिला नगर आयुक्त पंचकूला IAS सचिन गुप्ता ने कालका नगर परिषद के कामों की ली समीक्षा बैठक।

14 दिसंबर, पंचकूला/कालका। Kalka Municipal Council: पंचकूला नगर निगम आयुक्त व जिला नगर आयुक्त पंचकूला आईएएस श्री सचिन गुप्ता की अध्यक्षता में कालका नगर परिषद के कामों की समीक्षा बैठक हुई। बैठक में श्री सचिन गुप्ता ने सबसे पहले अधिकारियों को निर्देश दिए कि जो भी टेंडर बनाए जा रहे हैं उन्हें जल्द से जल्द लगा दिया जाए। 

       बैठक में आयुक्त ने इसके बाद डोर टू डोर गार्बेज कलेक्शन के बारे में अधिकारियों से पूछा, जिसपर अधिकारियों ने बताया कि डोर टू डोर गार्बेज कलेक्शन समय पर किया जा रहा है। 
     आयुक्त ने इसके बाद एमआरएफ लैंड को देखने बारे अधिकारियों से पूछा, जिस पर अधिकारियों ने बताया कि लैंड चयनित कर ली गई है और रास्ता बनाने के लिए काम किया जाना है। जिस पर आयुक्त ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि जल्द रास्ता तैयार किया जाए और से साथ ही बाउंड्री वॉल का एस्टीमेट भी तैयार किया जाए।

    बैठक में आयुक्त ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि रोड स्वीपिंग का टेंडर सफाई मित्रों की आवश्यकता अनुसार लगाया जाए।
     इसके बाद आयुक्त ने अधिकारियों से बल्क वेस्ट जनरेट करने वालों पर की गई करवाई बारे अधिकारियों से पूछा, इस पर अधिकारी ने बताया कि बल्क वेस्ट जनरेट करने वालों के चालान किए जा रहे हैं और कुल 1 लाख 20 हजार रुपए चालान करके रेवेन्यू जनरेट किया गया है। इस पर आयुक्त ने अधिकारियों को निर्देश दिए गए चालान करने की प्रक्रिया में और तेजी लाई जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *