चाबी का छल्ला नहीं ये है कमाल का Power Bank? मिनटों में चार्ज कर देगा फोन!

[ad_1]

Mini Keychain Power Bank: जिंदगी को आसान बनाने के लिए मार्केट में कई तरह के गैजेट्स और हाई-टेक्नोलॉजी प्रोडक्ट्स उपलब्ध हैं। इनमें से एक ऐसा कमाल का डिवाइस है जिसे देखकर कोई भी धोखा खा सकते हैं। आजकल चल रही सेंसर Car Key की तरह दिखने वाला Keychain आपको धोखा दे सकता है। दरअसल, पहली नजर में ये आपको एक चाबी का छल्ला लगेगा, लेकिन असल में वो पावर बैंक है जो फोन समेत अन्य डिवाइस को चार्ज करने के काम आ सकता है।

कई तरह के पावर बैंक उपलब्ध

बाजार में एक से बढ़कर एक पावर बैंक हैं, जो अलग-अलग बैटरी की क्षमता के साथ आते हैं। जबकि, शेप, डिजाइन और साइज में भी कई तरह के पावर बैंक बाजारों में उपलब्ध हैं।

ये भी पढ़ें- Jio Tv Broadband Plans: 1 पैक में 14 OTT Apps फ्री

इनमें से एक पावर बैंक मिनी की चैन के नाम से जाना जाता है। आप इसके जरिए फोन को आसानी से चार्ज कर सकते हैं। ये साइज में इतना छोटा होता है कि आपके पर्स, पॉकेट या बैग में ये आसानी से आ सकता है।

Mini Keychain Power Bank Availability

अगर आप भी Mini Keychain पावर बैंक को खरीदने की सोच रहे हैं तो इसे बाजार से आसानी से खरीद सकते हैं। ये पावर बैंक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर भी खरीदने के लिए उपलब्ध है। अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों प्लेटफॉर्म पर Mini Keychain पावर बैंक खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।

ये भी पढ़ें- घर ले आएं 445 रुपये का मिनी Portable Washing Machine

Mini Keychain Power Bank Price

1500mAh बैटरी वाला Mini Keychain पावर बैंक आपको 1000 रुपये से 500 रुपये के अंदर आसानी से मिल सकेगा। डिस्काउंट के साथ इस मिनी Keychain की कीमत 400 रुपये के करीब है। आप इसे ऑफर के साथ फ्लिपकार्ट और अमेजन से खरीद सकते हैं। वीडियो के जरिए Emergency Mini Power Bank के बारे में जानिए।

कार थीम के साथ आने वाला Mini Keychain पावर बैंक फोन को चार्ज करने के काम आ सकता है। इसके जरिए फोन को चार्ज करने के लिए किसी डेटा केबल की भी जरूरत नहीं होती है। ये एक वायरलेस पावर बैंक है जो सीधा फोन से कनेक्ट करके चार्ज किया जा सकता है। इसके जरिए आप एंड्रॉइड फोन को चार्ज कर सकते हैं।



[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *