घर ले आएं 445 रुपये का मिनी वॉशिंग मशीन

[ad_1]

Portable Turbine Washing Machine Price in India: सर्दियों में नहाना तो दूर की बात है कई लोगों के लिए ठंडे पानी में हाथ धोना भी किसी बड़े टास्क से कम नहीं होता है। वहीं, अगर कपड़ों को हाथ से धोना पड़ जाए तो सर्दियों में सबसे ज्यादा मुश्किल और टेंशन भरा काम ये ही लगता है। हालांकि, वॉशिंग मशीन के होने से इस काम को आसान किया जा सकता है, लेकिन तब क्या करें जब इसके लिए घर में ज्यादा स्पेस न हो या वॉशिंग मशीन को खरीदने के लिए खास बजट न हो?

घर में कम स्पेस या बजट कम होने पर आप पोर्टेबल टर्बाइन वॉशिंग मशीन को खरीद सकते हैं। 500 रुपये से कम कीमत में मिलने वाली ये पोर्टेबल टर्बाइन वॉशिंग मशीन आपको आसानी से ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों मार्केट में खरीदने (Turbine Washing Machine Availability) के लिए मिल जाएगी।

ये भी पढ़ें- 100 या 1000 रुपये वाला कौन सा Rod Heater सही? 

क्या है खासियत?

बात करें खासियत की तो पोर्टेबल टर्बाइन वॉशिंग मशीन का इस्तेमाल आप किसी बाल्टी या टब में भी कर सकते हैं। दरअसल, ये एक तरह का मिनी डिवाइस है जो कपड़ों को साफ करने के काम आता है। पोर्टेबल होने के कारण आप इसे आसानी से चार्ज करने के बाद भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

एक बार में कितने कपड़े धूल सकते हैं?

पोर्टेबल टर्बाइन वॉशिंग मशीन की मदद से आप छोटे बच्चों के कपड़ों को आसानी से वॉश कर सकते हैं। रुमाल, जुराब समेत अन्य तरह के छोटे कपड़े आसानी से वॉश हो सकेंगे। रही बात टी-शर्ट, शर्ट या पेंट को धोने की तो इन्हें आप एकसाथ नहीं धो सकेंगे। अच्छी तरह से धोने के लिए दो से तीन शर्ट या फिर एक-दो पेंट को आप धो सकते हैं।

आप वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे अल्ट्रासोनिक पोर्टेबल टर्बाइन वॉशिंग मशीन से बर्तन भी वॉश हो सकते हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि Ultrasonic Portable Turbine वॉशिंग मशीन के अलावा अन्य तरह की पोर्टेबल वॉशिंग मशीन भी बाजार में उपलब्ध हैं। ये देखने में आरो मशीन या एक बाल्टी की तरह भी होता है। इसमें आप आसानी से कपड़ों को वॉश कर सकते हैं। इसके बारे अधिक जानने के लिए आप इस वीडियो को भी देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें- IRCTC से सिर्फ 20 से 40 रुपये में बुक करें Room! 

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *