ईश्वरीय कार्य में सहयोग हमारा का सौभाग्य:- डोसी

बाड़मेर। Cooperate in Divine Work: थार नगरी बाड़मेर के निकट ही अहमदाबाद मार्ग पर स्थित दुर्गा रेजिडेन्सी में मां वांकल के परम भक्त श्री वगतावरमल लूणिया सुपत्र श्री राणामलजी लूणिया परिवार की ओर से श्री वांकल माता का भव्य मन्दिर बनवाया जा रहा है । जिसकी भव्य प्राण-प्रतिष्ठा आगामी 22 फरवरी, 2024 को होनी निश्चित हुई है । जिस कड़ी में सोमवार को स्टेशन रोड़ स्थित जैन भोजनशाला में प्रतिष्ठा महोत्सव के पोस्टर का विमोचन कार्यक्रम आयोजित हुआ ।

सामाजिक कार्यकर्ता मुकेश बोहरा अमन ने बताया कि दुर्गा रेजिडेन्सी में बन रहे श्री वांकल माता मन्दिर की भव्य प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर तैयारियां युद्धस्तर पर प्रारम्भ हो गई है । जिस कड़ी में सोमवार को जैन भोजनशाला में कुशल वाटिका ट्रस्ट के उपाध्यक्ष द्वारकादास डोसी, बाड़मेर नगर परिषद के पूर्व सभापति लूणकरण बोथरा, जैन श्रीसंघ, बाड़मेर के महामंत्री किशनलाल वडेरा, अशोक गोलेच्छा, सम्पतराज लूणिया एवं वगतावरमल लूणिया के सानिध्य में प्रतिष्ठा महोत्सव के पोस्टर का विमोचन कार्यक्रम आयोजित हुआ । जिसमें मुख्य वक्ताओं ने प्रतिष्ठा को भव्य व ऐतिहासिक बनाने का आह्वान किया और हर प्रकार से सहयोग करने की बात कही । कार्यक्रम के आगाज में मन्दिर निर्माता वगतावरमल लूणिया ने सभी मेहमानों का स्वागत करते हुए वांकल माताजी के मन्दिर की प्रतिष्ठा को भव्य बनाने की विनती की ।

कुशल वाटिका ट्रस्ट के उपाध्यक्ष द्वारकादास डोसी ने कहा कि ईश्वरीय कार्य में सहयोग का अवसर मिलना परम सौभाग्य की बात है । यह हमारा हमारे अच्छे कर्माें का परिणाम है कि हमें ईश्वर के कार्य में सहभागी बनने का सौभाग्य मिल रहा है । डोसी ने कहा कि हम सब एक भाव से एकजुट होकर मां वांकल की भव्य व ऐतिहािसक प्रतिष्ठा सम्पन्न करवाएं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *