जेल के अंदर युवक ने जीता पंचायती चुनाव, बन गया सरपंच

फिरोजपुर: कल संपन्न हुए पंचायत चुनाव में जेल में बैठा युवक गांव का सरपंच बन गया है। उन्होंने जेल के अंदर से ही पंचायत चुनाव के लिए पर्चा दाखिल किया था और जेल में बैठे-बैठे ही गांववासियों ने उन्हें सरपंच बना दिया है। फिरोजपुर के गांव मध्यारे के रवि कुमार नाम के युवक ने पंचायत चुनाव जीता है जो फिलहाल फिरोजपुर जेल में बंद है।

जानकारी के मुताबिक गांव मधरे में कुल 290 वोट हैं। इनमें से 272 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। इनमें से 137 वोट रवि कुमार को मिले और उन्हें विजेता घोषित किया गया है। परिवार गांव वालों के साथ जश्न मना रहा है। परिवार का कहना है कि उनका बेटा जालसाजी का शिकार हुआ है, जिसके चलते वह जेल में है। वह जल्द ही बाहर आकर इस गांव का विकास करेगा। लोगों ने उन पर भरोसा भी जताया है कि यह युवक गांव की तस्वीर बदल देगा।

रवि कुमार के पिता ने कहा कि उनके बेटे ने कड़ी मेहनत की है। यह लोगों को नशे से दूर रखने का प्रयास करता है। उसने घोड़ीयां पाल रखी हैं, अखाड़े बनवाये हैं और कुश्ती करवाता है। लोग इसे पसंद करते हैं। वह आज राजनीति का शिकार होकर जेल में बैठा है लेकिन उन्हें अदालत और न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है कि वह जल्द ही जीतकर आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *