त्योहारी सीजन को देखते हुए पुलिस और नगर परिषद ने यहां करदी बड़ी कार्रवाई

 

त्योहारी सीजन को ध्यान में रखते हुए तरनतारन पुलिस और नगर निगम तरनतारन की ओर से सिटी तरनतारन क्षेत्र के अंदर दुकानदारों द्वारा बाजारों में रेहड़ियों पर किए गए अवैध कब्जे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है। जिसमें जिन दुकानदारों ने अपनी दुकानों के बाहर सड़क पर सामान रखा था, नगर निगम ने उनका सारा सामान अपने कब्जे में ले लिया और उन्हें चेतावनी दी कि अगर उन्होंने सड़क पर अवैध कब्जा जारी रखा तो उनका सामान जब्त कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी किया जाएगा और तदनुसार उन पर जुर्माना भी लगाया जाएगा।

इस मौके पर डीएसपी गुरकृपाल सिंह ने बताया कि आगामी दशहरा और दिवाली के त्योहारी सीजन को देखते हुए तरनतारन पुलिस और नगर निगम तरनतारन ने सिटी तरनतारन क्षेत्र के अंदर बाजारों में अवैध कब्जा करने वाले दुकानदारों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। उन्होंने कहा कि जिन दुकानदारों ने अपनी दुकानों के बाहर सड़क पर सामान रखा था, नगर निगम ने उनका सारा सामान अपने कब्जे में ले लिया है और उन्हें चेतावनी दी है कि भविष्य में भी अगर उन्होंने अवैध रूप से सड़क पर कब्जा करना जारी रखा, तो उनका सामान जब्त कर कानूनी कार्रवाई की जायेगी और उन पर तदनुसार जुर्माना लगाया जाएगा।

डीएसपी ने कहा कि दशहरा और दिवाली त्योहार के मद्देनजर पर्याप्त व्यवस्था करने के लिए विशेष तैयारी शुरू कर दी गयी है। जिसमें दुकानदारों से विशेष तौर पर अपील की जा रही है कि वे अपनी दुकानों के सामने से अवैध अतिक्रमण को तुरंत हटा लें, क्योंकि बाजार में सामान खरीदने आने में लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *