पंचायती चुनाव से पहले मतदान कर्मीयों के साथ हुआ हादसा

 

बटाला में कल शाम गुरदासपुर-अमृतसर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव काला नंगल के पास मतदान कर्मियों को ले जा रही एक बस अचानक एक ट्रक से टकरा गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में तीन लोगों को गंभीर चोटें आई हैं, जबकि चार से पांच लोगों को मामूली चोटें आई हैं। गंभीर रूप से घायलों को बटाला के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम विक्रमजीत सिंह ने सिविल अस्पताल में घायलों का हाल जाना।

जानकारी के मुताबिक, बस तेज रफ्तार होने के कारण आगे जा रहे ट्रक से टकरा गई, जिसके कारण यह हादसा हुआ। इस हादसे के बाद एसएसएफ की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। चुनाव ड्यूटी पर जा रहे कर्मचारी राज कुमार ने बताया कि वह बस से चुनाव ड्यूटी पर जा रहे थे और बस में पांच पोलिंग पार्टियां बैठी थीं। जब उनकी बस गुरदासपुर-अमृतसर मुख्य मार्ग पर काला नंगल पुल के पास पहुंची तो बस आगे जा रहे ट्रक से टकरा गई।

कर्मचारी दीपक ने बताया कि हादसे में उनके साथियों को गंभीर चोटें आईं और उनका हाथ भी फ्रैक्चर हो गया। उन्होंने कहा कि इस दुर्घटना की जानकारी उन्होंने उच्च अधिकारियों को दे दी है और उच्च अधिकारियों के अनुरोध पर अस्पताल से इलाज कराया जा रहा है। मौके पर पहुंचे एसडीएम बटाला विक्रमजीत सिंह ने कहा कि जैसे ही उन्हें हादसे की सूचना मिली, वह सिविल अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल लिया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि हादसे में घायल लोग खतरे से बाहर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *