11 केवी लाइन से टकराया ट्रक,ट्रक में लगी आग , ड्राइवर जिंदा जला

झुंझुनूं—झुंझुनूं के गांव में ईंटों को खाली कर लौट रहा एक ट्रक स्पीड ब्रेकर आने से उछल गया। इसके कारण वह कुछ ही ऊपर से गुजर रही 11 केवी लाइन को छू गया।तारों को छूते ही ट्रक में करंट दौड़ गया और आग लग गई। गाड़ी में मौजूद चार लोग नीचे कूद गए। जबकि खलासी उतर नहीं पाया। इस दौरान जिंदा जलने से खलासी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे बीडीके अस्पताल भर्ती करवाया गया है।हादसा झुंझुनूं से 12 किलोमीटर दूर धनूरी थाना क्षेत्र के चारणवासी गांव में दोपहर 3 बजे के करीब हुआ। सूचना के बाद झुंझुनूं से फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

सूचना के बाद धनूरी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।पुलिस ने बताया- मृतक लालाराम(35) चूरू का रहने वाला था। वह बुधवार को चूरू से झुंझुनूं के चारणवासी गांव में ईंट लेकर आया था। ट्रक में चार अन्य लोग भी शामिल थे। दोपहर में ईंट खाली करने बाद वापस चूरू के लिए निकले रहे थे।

इस दौरान चारणवासी गांव में ही ट्रक ब्रेकर पर उछला तो कम उंचाई पर स्थित 11 केवी लाइन को टच हो गया। इससे ट्रक में करंट दौड़ गया। ट्रक में मौजूद चार अन्य लोग तो नीचे कूद गए। लेकिन मृतक लालाराम करंट की चपेट में आ गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *