पंजाब में प्लॉट आवंटन विवाद, मनप्रीत बादल समेत 6 लोगों के खिलाफ विजिलेंस ब्यूरो ने दर्ज किया केस

[ad_1]

Punjab Manpreet Badal Plot Allotment Case: मॉडल टाउन फेस-1 में प्लॉट खरीदने के मामले में चल रही जांच के संबंध में पंजाब के पूर्व वित्त मंत्री एवं भाजपा नेता मनप्रीत बादल समेत छह लोगों के खिलाफ विजिलेंस ब्यूरो ने केस दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में लिया है। रविवार को विजिलेंस ब्यूरो ने पूर्व वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल के दो नजदीकियों को बठिंडा के एक होटल से हिरासत में लिया है। पता चला है जो मनप्रीत सिंह बादल का नजदीकी बताया जा रहा है।

जांच के दौरान दो लोगों को हिरासत में लिया

मॉडल टाउन में महंगे प्लॉट कम दाम में खरीदने के मामले में विजिलेंस की ओर से चल रही जांच के दौरान गिरफ्तारी के डर से मनप्रीत सिंह बादल ने जिला एवं सेशन जज की अदालत में अपने वकील के माध्यम से एक दिन पहले अपनी अग्रिम जमानत याचिका लगाई है।जांच के दौरान विजिलेंस ब्यूरो ने जिस व्यक्ति को हिरासत में लिया है वह सिविल लाइन क्लब में मैच देख रहा था। एक अन्य व्यक्ति अमनदीप को भी हिरासत में लिया गया है।

शिकायत को खारिज किया 

मॉडल टाउन में महंगे प्लॉट कम दाम में खरीदने के संबंध में मनप्रीत बादल के खिलाफ भाजपा नेता सरूप चंद सिंगला ने विजिलेंस और लोकपाल को शिकायत दी थी। इसी शिकायत पर की विजिलेंस जांच कर रही है। हालांकि सिंगला की शिकायत को लोकपाल ने खारिज कर दिया था।

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *