लुधियाना में नशे के ओवरडोज से युवक की मौत, VIDEO:दोस्तों ने दिया नशीला पदार्थ

पंजाब के लुधियाना में नशे के ओवरडोज से 19 साल के युवक की मौत का मामला सामने आया है। ओवरडोज के बाद युवक की मौत कैसे हुई इसका लोगों ने वीडियो भी बनाया। दिल दहला देने वाले इस वीडियो ने नशा खत्म करने का दावा करने वाली सरकार और प्रशासन के दावों को कटघरे में खड़ा कर दिया है।

मृतक युवक का नाम दीपक (19) है। मृतक दीपक राहों रोड का रहने वाला था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। आज दीपक का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा जिससे मौत की असली वजह सामने आएगी।

घटना न्यू बाजवा नगर की है। जहां दो दोस्तों ने अपने दोस्त को नशीले पदार्थ का ओवरडोज दे दिया, जब वह बेहोश हो गया तो अपने सिर को पत्थरों पर पटकने लगा। आस-पास के लोगों ने पूरी घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया।

लोगों को देखकर दोनों दोस्त भाग गए। युवक को बेहोश पड़ा देख लोगों ने तुरंत एंबुलेंस और पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस कर्मियों की मदद से बेहोश युवक को डॉक्टर के पास ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इलाके के लोगों के मुताबिक, न्यू बाजवा नगर के खाली प्लॉट में युवक नशा करने आते हैं। इनमें दीपक भी शामिल था। उसके साथ उसके दो और दोस्त थे, जो पहले से ही नशे में थे। प्लॉट पर आने के बाद उन्होंने पहले खुद को इंजेक्शन लगाया और फिर दीपक को इंजेक्शन लगाना शुरू कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *