क्या अरविंद केजरीवाल को मिलेगी अंतरिम जमानत ? क्या होगी ईडी की अगली कारवाई

 

शराब घोटाले के मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुसीबतें और भी बढ़ सकती है। कियोंकि एक तरफ शुक्रवार को जहां केजरीवाल की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है तो वही इसी बीच अब सामने आ रहा है कि कल ही ईडी इस मामले में चार्जशीट दाखिल करेगी।

शराब घोटाले मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुसीबतें बढ़ सकती है। कियोकि प्रवर्तन निदेशालय (ED) कल इस मामले में दिल्ली सीएम के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर सकती है। आप को बता दें कि यह पहली बार होगा, जब केजरीवाल का नाम चार्जशीट पर दाखिल होगा। दरअसल ईडी अपनी चार्जशीट में केजरीवाल का नाम मुख्य साजिशकर्ता और किंगपिन के तौर पर दर्ज करने जा रही है. प्रवर्तन निदेशालय ने दावा किया है कि अरविंद केजरीवाल से जुड़े मनी ट्रेल का पता लगा लिया गया है।

आप को बता दें कि कथित शराब नीती घोटाले में ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को उनके घर से गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी से पहले ईडी ने केजरीवाल को पूछताछ के लिए 9 समन जारी किए थे। पर केजरीवाल किसी भी समन पर पेश नहीं हुए कियोंकि उन्होंने भाजपा की केंदर सत्ता धिर पर केंदरी एंजसीयों की दुर्पयोग के ईलजाम लगाए थे। केंद्रीय जांच एजेंसी का आरोप है कि केजरीवाल घोटाले के मुख्य साजिशकर्ता थे और सीधे तौर पर शराब कारोबारियों से रिश्वत मांगने में शामिल थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *