अपने बच्चों के भविष्य, अच्छे स्कूल और अस्पताल के लिए करें इस बार वोट- राघव चड्ढा

 

हरियाणा में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा की मौजूदगी में उचाना विधानसभा से प्रत्याशी पवन फौजी ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। हालांकि, इससे पहले उन्होंने पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और शहर में रोड शो किया। इस मौके पर लोकसभा सदस्य राघव चड्ढा ने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद जेजेपी पार्टी जमानत जब्त पार्टी के नाम से जानी जाएगी। एक तरफ बीजेपी, जेजेपी और दूसरी तरफ कांग्रेस है, आप लोगों ने सभी पार्टियां देखी हैं। कभी बीजेपी को वोट दिया, कभी जेजेपी को वोट दिया, कभी कांग्रेस को वोट देने का काम किया। इस बार आपकी अपनी पवन फौजी आपके लिए काम करेगी और हरियाणा में अगली सरकार आम आदमी पार्टी के समर्थन से ही बनेगी।

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इस चुनाव में बीजेपी को 20 सीटें भी नहीं मिल रही हैं। इस बार हरियाणा में जो भी सरकार बनेगी वह आपके वोट और आम आदमी पार्टी के समर्थन से ही बनेगी। सरकार में आने के बाद आम आदमी पार्टी दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर हरियाणा में भी बदलाव लाने का काम करेगी और जनता की सेवा के लिए काम करेगी। इस के साथ ही राघव ने कहा कि पिछली बार उचाना की जनता द्वारा चुने गए जेजेपी के वीआईपी उम्मीदवार ने लोगों को धोखा दिया। इस बार जेजेपी को जमानत जब्त कराने वाली पार्टी बनना है।

इसके सिवा उन्होंने कहा कि पूरे देश के मुकाबले हरियाणा में बेरोजगारी दर सबसे ज्यादा है। ऐसा इसलिए क्योंकि बीजेपी नेताओं ने हरियाणा की जनता से वोट लेकर उन्हें धोखा दिया है। लेकिन, इस बार बदलाव का समय है। पवन फौजी एक सामान्य परिवार से हैं, उन्होंने सीमा पर देश की रक्षा भी की है। इस बार पवन विधायक बनकर जनता की सेवा करेंगे। इस बार राजघरानों, बड़े घरानों और बड़े नेताओं के चक्कर में न पड़ें। इस बार जमानत जब्ती पार्टी बनाने का काम बीजेपी और जेजेपी को करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *