भिखीविंड के डॉक्टर से 50 लाख की फिरौती मांगने के मामले में अबू गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार

 

तरनतारन पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी मिली जब पुलिस ने फिरौती मांगने के मामले को सुलझाते हुए अबू गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही पुलिस ने गिरफ्तार संदिग्धों के पास से हेरोइन और एक 30 बोर की पिस्तौल भी बरामद की है। मामले की जानकारी एसएसपी अश्विनी कपूर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दी।

पुलिस अधिकारियों ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि भिखीविंड निवासी डा. जसकरण सिंह संधू से 50 लाख की फिरौती की मांग की गई थी, जिसके बाद डॉक्टर की शिकायत पर 12 अप्रैल को भिखीविंड थाने में मामला दर्ज किया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले की जांच के दौरान थाना प्रमुख इंस्पेक्टर हरप्रीत सिंह ने दो आरोपियों जश्नदीप सिंह बाटा और दिलजान सिंह प्रिंस निवासी पहुविंड को भिखीविंड की दाना मंडी से हिरासत में ले लिया।

एसएसपी अश्वनी कपूर ने आगे बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपियों के पास से 256 ग्राम हेरोइन, 30 बोर देशी पिस्तौल और चार जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। इसके साथ ही आरोपियों से पूछताछ के आधार पर बठिंडा जेल में बंद वीरिंदर सिंह अबू और गुरप्रीत सिंह उर्फ ​​गोपी को प्रोटेक्शन वारंट पर लाकर इस मामले में नामजद किया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में दो अन्य आरोपी करण सिंह और गुरपाल सिंह पाला निवासी बैकां की गिरफ्तारी होनी अभी बाकी है। उनकी तलाश की जा रही है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *