सत्य की जीत है, मनीष सिसौदिया की जमानत- भगवंत मान

 

दिल्ली शराब घोटाले में जेल में बंद आप नेता मनीष सिसौदिया को आज बड़ी राहत मिली। दरअसल, देश की सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें 10 लाख रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दे दी है। सूत्रों के मुताबिक, आज शाम तक सिसौदिया जेल से रिहा हो जाएंगे। आप नेता सिसौदिया की जमानत पर खुशी जता रहे हैं और सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत भी कर रहे हैं।

इसी तरह, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने आज मनीष सिसौदिया को जमानत मिलने के बाद अपने ‘एक्स’ अकाउंट पर सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद दिया। इसके साथ ही सीएम मान ने कोर्ट के फैसले और सिसौदिया को जमानत को सच्चाई की जीत बताया। उन्होंने कहा कि मनीष सिसौदिया की जमानत सच्चाई की जीत है।

इसके सिवा पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने भी दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया को जमानत दिए जाने पर सुप्रीम कोर्ट का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि आज उन्हें (मनीष सिसौदिया) करीब 17 महीने बाद जमानत मिली है और काफी समय बाद मनीष सिसौदिया झूठे केस से बाहर आये हैं। भारतीय जनता पार्टी जानबूझकर विपक्षी दलों पर झूठे मुकदमे दर्ज कर जांच को लंबा खींच रही है।

हरपाल सिंह चीमा ने दिल्ली सरकार की उपलब्धियां गिनाईं और मनीष सिसौदिया के कार्यकाल में किए गए कार्यों की सराहना की। उन्होंने कहा कि मनीष सिसौदिया देश में इस बात के लिए जाने जाते हैं कि उन्होंने बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा और अच्छे स्कूल बनाए हैं। उन्होंने स्कूल ऑफ एमिनेंस की अवधारणा पेश की और शिक्षकों को अच्छी ट्रेनिंग के लिए विदेश भेजा, बच्चों को अच्छी शिक्षा देने के लिए विशेष व्यवस्था की, जिन बच्चों को मनीष सिसौदिया ने अच्छी शिक्षा दी, वे आज अच्छे पदों पर हैं। अंत में हरपाल सिंह चीमा ने मनीष सिसौदिया और पार्टी वालंटियर्स को बधाई दी और कहा कि आज बहुत खुशी का दिन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *