पत्नी को बाइक के पीछे बांधकर घसीटा, VIDEO:रोती-चिल्लाती रही, किसी ने नहीं बचाया

पति और सास को खरी-खोटी सुनाई तो पति ने हैवानियत की हदें पार कर दी। शराब के नशे में पत्नी को बुरी तरह पीटा। इसके बाद उसे बाइक के पीछे रस्सी से बांधकर गांव में घसीटा। पत्नी चिल्लाती रही, लेकिन न पति ने रहम खाया और न पड़ोसियों ने उसे बचाया। घटना एक महीने पहले नागौर जिले के पांचौड़ी इलाके के नाहरसिंहपुरा में हुई थी।

पांचौड़ी थानाधिकारी खेताराम ने बताया- सोमवार को वीडियो सामने आने के बाद सोमवार दोपहर नाहरसिंहपुरा गांव के रहने वाले प्रेमाराम मेघवाल (28) को शांति भंग की धारा में गिरफ्तार कर लिया है। घटना करीब एक महीने पहले हुई थी। पीड़िता अपनी ननद शारदा के साथ जैसलमेर के मोहनगढ़ में है। पीड़िता की ओर से कोई मुकदमा दर्ज नहीं करवाया गया। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने संज्ञान लेकर कार्रवाई की।

जानकारी के अनुसार, प्रेमाराम की शादी 6 महीने पहले उसके घरवालों ने 2 लाख रुपए देकर पंजाब निवासी सुमित्रा (25) से कराई थी। सुमित्रा के पिता की मौत हो चुकी है। प्रेमाराम की बहन शारदा, मामा और मौसी ने सुमित्रा की मां को 2 लाख रुपए दिए थे। इसके बाद शादी कर प्रेमाराम सुमित्रा को नाहरसिंहपुरा ले आया था। सुमित्रा के पिता की कुछ समय पहले मौत हो गई थी।

पड़ोसियों ने बताया कि शादी के बाद से ही प्रेमाराम सुमित्रा को बंधक जैसी हालत में रखता था। वह उसे किसी से बात नहीं करने देता था। सुमित्रा पड़ोस की महिलाओं तक से बात नहीं कर सकती थी। प्रेमाराम शराब का आदी था। प्रेमाराम को शक था कि पत्नी खरीदकर लाने के कारण पड़ोसी उसे बहका देंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *