ये एमपी का चुनाव नहीं बल्कि लोकतंत्र बचाने का चुनाव है-राघव चड्ढा

 

पंजाब में लोकसभा चुनाव के चरण को देखते हुए आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने श्री आनंदपुर साहिब में पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार किया। इस दौरान राघव चड्ढा ने पार्टी प्रत्याशी मालविंदर सिंह कंग के पक्ष में नारे लगाए और लोगों से कंग के पक्ष में वोट करने की अपील की। राघव चड्ढा के रोड शो के दौरान उमड़े सलाब ने इंकलाब जिंदाबाद के नारों से आसमान को गुंजायमान कर दिया।

रोड शो को संबोधित करते हुए राघव चड्ढा ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में लुधियाना की जनता ने भारी मतों से आम आदमी पार्टी की सरकार बनाई। जिसके चलते करीब ढाई साल में पंजाब रंगीन कदम की ओर बढ़ रहा है। राघव चड्ढा ने कहा कि ये चुनाव आम चुनाव नहीं हैं। लेकिन ये चुनाव देश के लोकतंत्र को बचाने के लिए लड़ा जा रहा है। अगर नरेंद्र मोदी दोबारा सत्ता में आये तो लोकतंत्र के साथ-साथ चुनाव प्रणाली भी खत्म कर दी जायेगी।

इसके साथ ही राघव ने पंजाब सरकार के काम की सराहना की। उन्होंने कहा कि पंजाब में बिजली बिल जीरो आ रहा है। हर मोहल्ले में मोहल्ला क्लीनिक हैं और नए क्लीनिक भी खोले जा रहे हैं। जहां लोगों को निःशुल्क दवा एवं जांच की सुविधा उपलब्ध करायी जा रही है। प्रतिष्ठित विद्यालय बनाये जा रहे हैं। दो साल में 43 हजार युवाओं को बिना रिश्वत के योग्यता के आधार पर सरकारी नौकरियां दी गई हैं।

इसके साथ ही मलविंदर कंग ने लोगों से पंजाब में अपने असाधारण प्रदर्शन के आधार पर माननीय सरकार को वोट देने की अपील की। उन्होने कहा कि वे आनंदपुर से सांसद के रूप में अपनी जिम्मेदारी पूरी निष्ठा से निभायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *