इस बड़े भाजपा नेता का हुआ कत्ल, मोबाईल फोन भी छीनकर भागे बदमाश

 

बिहार की राजधानी पटना में बदमाशों ने बीजेपी नेता श्याम सुंदर उर्फ ​​मुन्ना शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना को सुबह 4 बजे अंजाम दिया गया। बीजेपी नेता की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी नेता पर तीन बदमाशों ने घेरकर हमला किया और गोली मारकर फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई हत्या की इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक, 55 वर्षीय बीजेपी नेता श्याम सुंदर घर से ऑटोरिक्शा के लिए निकले थे। वे सड़क किनारे बैठे इंतजार कर रहे थे कि इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। हत्या के बाद बदमाशों ने मुन्ना शर्मा से मोबाइल छीना और भाग निकले। इसके बाद सुबह टहल रहे लोगों ने सड़क पर शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी गई। मृतक के बेटे राहुल ने बताया कि उनके पिता मुन्ना शर्मा चांदी की चेन पहने हुए थे। आरोपियों ने न तो उसकी चेन छीनी और न ही पर्स से पैसे निकाले। इस दौरान राहुल गोली से घायल अपने पिता को इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज ले गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बदमाशों ने उनके मोबाइल फोन छीन लिए हैं। बीजेपी नेता की हत्या से लोगों में गुस्सा है।

सूचना मिलने पर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। आसपास के इलाके में पुलिस सीसीटीवी फुटेज संदिग्ध है, जिसमें कहा जा रहा है कि बदमाशों को फर्जी तरीके से फंसाया गया है। बताया जाता है कि श्याम सुंदर पटना सिटी चौक के नगर मंडल अध्यक्ष थे। इस घटना के बाद परिजनों में शोक की लहर है, जहां महज 24 घंटे में खुशियां मातम में बदल गईं। अपने बेटे की शादी तय कर चुके श्याम सुंदर अपने बेटे की शादी में जाने से पहले ही बदमाशों की गोली का शिकार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *