अबोहर में लगाए जांएगे फूड प्रोसेसिंग पलांट- भगवंत मान

 

आम आदमी पार्टी चुनाव प्रचार के लिए अबोहर पहुंचे पंजाब के सीएम मान ने कहा कि मैं आपके अत्यधिक प्यार के लिए हमेशा आपका ऋणी रहूंगा’। पंजाब में 1 जून को चुनाव होने हैं। इसी के मद्देनजर मुख्यमंत्री भगवंत मान आज चुनाव प्रचार के लिए अबोहर पहुंचे हैं। यहां लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अबोहर की जनता ने प्यार के मामले में कोई कमी नहीं छोड़ी है और सहयोग देने में आप लोग हमेशा आगे रहे हैं। इसलिए मैं आपको बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर संसद में 13 हाथ हैं तो किसी में हिम्मत नहीं है कि पंजाब का पैसा रोक सके।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्यसभा में पहले से ही 7 लोग हैं और जब 13 और लोग भी संसद में पहुंचेंगे तो कुल 20 हो जाएंगे और फिर आप देखना कि पंजाब कैसे आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में अबोहर क्षेत्र में फूड प्रोसेसिंग प्लांट लगाए जाएंगे। हम किसी भी कीमत पर बागवानों का किन्नू गिरने नहीं देंगे। साथ ही, हम बीज फार्म के सभी मुद्दों को प्राथमिकता के आधार पर हल करेंगे। हम किसी भी गरीब के घर का चूल्हा नहीं बुझने देंगे।

इस से सिवा उन्होंने कहा कि अबोहर लोगों के लिए एक टेल होगा लेकिन जब भी मैं आपको फोन करता हूँ तो मेरे लिए अबोहर राज्य का पहला शहर है। आप बिना जूते पहने हमेशा मदद के लिए मौजूद रहे हैं। आपने मुझे जो भरपूर प्यार दिया है, उसके लिए मैं हमेशा आपका ऋणी रहूंगा। पहली बार ऐसी सरकार बनी है जिसके मुख्यमंत्री को बाईजी कहा जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *