इतिहास में इतने घोटाले नहीं हुए जितने नरेंद्र मोदी सरकार में हुए – नील गर्ग

 

मानसून की पहली बारिश से नए संसद भवन में टपक रहे पानी ने केंद्र सरकार की पोल खोलकर रख दी है। संसद में जहां छतों से पानी टपकता नजर आया, वहीं जमीन पर बाढ़ का पानी जमा हो गया। इसे लेकर केंद्र की बीजेपी सरकार विपक्ष के निशाने पर है। आम आदमी पार्टी (आप) ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार का भ्रष्टाचार उजागर हो गया है।

दरअसल, बुधवार को आप पंजाब के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता नील गर्ग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नील गर्ग ने संसद में बारिश के पानी को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा नेता हमेशा भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने की बात करते हैं, लेकिन उनके सभी कार्य भ्रष्टाचार से भरे हुए हैं। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि हजारों करोड़ रुपये की लागत वाली यह इमारत पहली ही बारिश में टपकने लगी।

इसके साथ ही गर्ग ने मोदी सरकार द्वारा बनाई गई अन्य बुनाई संरचनाओं का भी जिक्र किया, जिसके कारण देश को भारी नुकसान उठाना पड़ा। नील गर्ग ने कहा कि कुछ दिन पहले दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट की छत गिर गई थी। इसके सिवा कई अन्य ध्वस्त पुलों का निर्माण भी नरेंद्र मोदी सरकार के दौरान हुआ। उनके बनाए राम मंदिर की छत से भी पानी टपक रहा है। नील गर्ग ने एक उद्धरण उद्धृत करते हुए कहा कि ‘मुंह में राम, बगल में छुरी’ वाली कहावत बीजेपी के काम पर बिल्कुल फिट बैठती है। नील गर्ग ने कहा कि भारत के इतिहास में इतने बड़े घोटाले कभी नहीं हुए, जितने नरेंद्र मोदी की सरकार में हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *