युवक को इंस्टाग्राम पे मिला कॉन्ट्रैक्ट किलर, करवा डाला किसी का कत्ल

 

मोगा के एक 19 वर्षीय युवक ने सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर एक ऐसे व्यक्ति को खत्म करने के लिए कथित तौर पर एक कॉन्ट्रैक्ट किलर को काम पर रखा था, जिसके पास उसकी प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक वीडियो थे और वह उसे “ब्लैकमेल” कर रहा था। पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी ने कॉन्ट्रैक्ट किलर को 4,000 रुपये नकद और एक मोबाइल फोन दिया था।

पुलिस ने बताया कि मोगा के सिंघावाला के गुरमुख सिंह उर्फ ​​​​सुनील (22) का शव 16 सितंबर की रात को बुकनवाला के पास एक नाले में मिला था। उसकी कपड़े के टुकड़े से गला घोंटकर हत्या की गई थी। एसएसपी अंकुर गुप्ता ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि गुरमुख सिंह के पास 19 वर्षीय आरोपी के कुछ आपत्तिजनक वीडियो थे। गुरमुख कथित तौर पर इन वीडियो के आधार पर युवाओं को ब्लैकमेल कर रहा था और उन्हें सार्वजनिक करने की धमकी दे रहा था।

एसएसपी गुप्ता ने कहा कि आरोपी ने इंस्टाग्राम पर तरनतारन जिले के सैदो गांव के गुरलाल सिंह (22) से संपर्क किया और उससे गुरमुख को खत्म करने के लिए कहा। यह सौदा 15 हजार रुपये में तय हुआ था। इसके बाद 15 सितंबर को गुरलाल और उसका एक साथी ओंकार सिंह (20) बस से सिंघावाला पहुंचे। इसी दौरान 19 वर्षीय युवक ने गुरमुख को शराब पीने के बहाने बुकनवाला के पास नाले के पास बुलाया। सभी ने एक साथ शराब पी। जल्द ही, ओंकार ने गुरमुख की आंखों में मिर्च पाउडर फेंक दिया और कपड़े के टुकड़े से उसका गला घोंट दिया। इसके बाद गुरलाल ने चाकू से उसका गला काट दिया। फिर उन्होंने शव को नाले में फेंक दिया.। फिर गुरलाल और ओमकार मृतक की बाइक लेकर तरनतारन के लिए निकल गए।

पुलिस ने आगे बताया कि इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। थाना सिटी साउथ मोगा में बीएनएस की धारा 103, 238, 3 (5) के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *