एलांटे मॉल में पलटी टॉय ट्रेन, 11 साल के बच्चे की हुई मौत

 

चंडीगढ़ के एलांटे मॉल से एक बड़ी दुर्भाग्यपूर्ण खबर मिली जब एक एक्सीडेंट के दौरान टॉय ट्रेन पलट गई और 11 साल के बच्चे की जान चली गई। मृतक की पहचान शाहबाज के रूप में हुई है जो नवांशहर का रहने वाला था।

बताया जा रहा है कि जतिंदर सिंह नाम का शख्स अपने दो बच्चों, पत्नी और चचेरे भाई नवदीप के परिवार के साथ चंडीगढ़ घूमने आया था और बीती रात दोनों एलांटे मॉल पहुंचे। दोनों ने एलांटे मॉल में शॉपिंग की। इसी बीच शाहबाज और नवदीप के बेटे ने टॉय ट्रेन में सीट लेने की जिद की तो जतिंदरपाल ने दोनों बच्चों के टिकट ले लिए और उन्हें ट्रेन के आखिरी डिब्बे में बिठा दिया।

टॉय ट्रेन में जाते समय अचानक टॉय ट्रेन का संतुलन बिगड़ गया और पीछे का डिब्बा पलट गया। जिससे 11 वर्षीय शाहबाज का सिर ट्रेन की खिड़की से बाहर निकलकर नीचे फर्श से टकराया और उसके सिर से खून बहने लगा। इस बीच उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गई।

फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। इसके साथ ही परिवार ने टॉय ट्रेन चलाने वाले सौरभ और कंपनी के मालिकों के खिलाफ लापरवाही का मामला भी दर्ज कराया है। अब पुलिस अधिकारी इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *