पंजाब में नशे के छठे दरिया ने बुझाए दो और घरों के चिराग

 

पंजाब में नशे के छठे दरिया का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, राज्य में नशे के खिलाफ सरकार द्वारा उठाए गए सख्त कदमों के बावजूद आए दिन नशे की ओवरडोज से मौत के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला भवानीगढ़ के रामपुरा रोड का है, जहां एक नहीं बल्कि दो युवकों के शव मिले हैं। दोनों युवकों की मौत का कारण नशे का ओवरडोज बताया जा रहा है। मृतकों की पहचान 35 वर्षीय रंजीत सिंह उर्फ ​​रवि और 24 वर्षीय बन्नी सिंह के रूप में की गई है।

घटना की जानकारी देते हुए मृतक के पिता बन्नी सिंह ने बताया कि जब उनका बेटा देर रात तक घर नहीं लौटा तो वह अपने बेटे को ढूंढने के लिए रामपुरा रोड स्थित रंजीत सिंह उर्फ ​​रवि के घर गये। इस बीच, रवि के घर पर ताला लगा हुआ था और बन्नी सिंह और रंजीत सिंह दोनों के फोन बंद थे। संदेह होने पर जब रंजीत सिंह के घर का दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर दोनों युवकों के शव मिले।

घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है और सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए संगरूर अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस अधिकारियों द्वारा परिवार के बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। इसके साथ ही परिवार ने प्रशासन से नशा तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *