तरनतारन पुलिस ने चोर गिरोह का किया भंडाफोड़, 9 मोबाइल फोन और 8 टन सोना हुआ बरामद

 

तरनतारन में चोरी और लूटपाट की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, लेकिन इस बीच पुलिस भी पूरी तरह से अलर्ट नजर आ रही है। दरअसल, चोहला साहिब थाने की पुलिस ने एक चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। चोरों की गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस ने आरोपियों के पास से 9 मोबाइल फोन, आठ तोला सोना और चोरी का अन्य सामान भी बरामद किया है।

 

इस मामले की जानकारी तरनतारन के एसएसपी अश्विनी कपूर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि रानीवाला गांव का एक व्यक्ति अपने साथियों की मदद से चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा है। इस सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गगनदीप सिंह के घर पर छापा मारा और उसे दो साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया। वहीं, पुलिस ने बताया कि जब संदिग्ध के घर पर छापेमारी की तो चोरों का गिरोह एक और चोरी की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहा था।

गिरफ्तार संदिग्धों की पहचान रानीवाला के 19 वर्षीय राजन, 29 वर्षीय धरमिंदर सिंह और गगनदीप सिंह के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस द्वारा संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है, जिसमें और भी खुलासे होने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *