पिछली सरकारों ने की पंजाब की हालत खराब- केजरीवाल

 

पंजाब में 1 जून को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां प्रचार कर रही हैं और अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रही हैं। इसी बीच आज आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लुधियाना पहुंचे। जहां उन्होंने टाउन हॉल में व्यापारियों को संबोधित किया।

संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी को सत्ता में आए अभी सिर्फ दो साल ही हुए हैं। पिछली सरकारों के दौरान पंजाब का बुरा हाल था, जिससे पंजाब बर्बाद हो गया। लेकिन हमारी आम आदमी पार्टी सरकार ने पंजाब को बदल दिया है। व्यापारिक समुदाय देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ है। हमारी सरकार ने हमेशा व्यापारियों, व्यवसायियों और उद्योगपतियों पर ध्यान दिया है।

पिछले दो साल में पंजाब के अलग-अलग शहरों में और कारोबारियों से मुलाकात की गई। व्यापारियों की समस्याएं सुनी गईं। समस्याओं का समाधान किया गया और कुछ का समाधान किया जा रहा है। पिछले दो साल में पंजाब में बदलाव की हवा चली है और पंजाब आगे बढ़ रहा है। पंजाब में 56 हजार करोड़ रुपये का निवेश शुरू हो गया है। इतना बड़ा निवेश तभी आता है जब राज्य की कानून व्यवस्था अच्छी हो, शांति हो और सरकार अच्छी हो। हम अपने वादे पूरे कर रहे हैं। घरेलू बिजली मुफ्त कर दी गई है और अब व्यावसायिक बिजली दरें भी कम की जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *