रिलायंस पेट्रोल पंप से 5 लाख लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 7 गिरफ्तार, जानिए कैसे की चोरी

 

राज्य में जहां लूट और चोरी की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, वहीं पंजाब पुलिस अपराधियों पर पूरी तरह से नजर रख रही है। दरअसल, बठिंडा पुलिस ने ऐसे शरारती तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक कल सदर थाना क्षेत्र के जस्सी बागवाली और जोधपुर रोमाणा जाने के दौरान पेट्रोल पंप कर्मचारी से 5 लाख रुपये लूट लिये गये थे। इसी मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से लूटी गई रकम, लोहे की रॉड और तीन मोटरसाइकिलें भी बरामद की हैं।

इसकी जानकारी जिला पुलिस प्रवक्ता ने दी। घटना जोधपुर रोमाना गांव स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप की बताई जा रही है, जहां कर्मचारी जसवीर सिंह जस्सा रेकी कर रहा था। जब कर्मचारी 5 लाख रुपये कैश लेकर पंप से बाहर निकला तो जसवीर ने अपने साथियों को इसकी जानकारी दी। इसी दौरान जब पंप का कर्मचारी गांव जस्सी पो वाली और जोधपुरा रोमाणा के बीच जा रहा था तो जसवीर के साथियों ने कर्मचारी को घेर लिया और उसकी मोटरसाइकिल रोक ली और कर्मचारी से 5 लाख रुपये लूटकर भाग गए।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस की अलग-अलग टीमों द्वारा सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेने के बाद जब पंप पर मौजूद बाहरी लोगों से पूछताछ की गई तो पूरा मामला सामने आया। जांच के दौरान पता चला कि जसवीर सिंह जस्सा नाम का युवक सोमवार को उक्त पेट्रोल पंप पर मौजूद था। इसके बाद पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले सभी 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश कर उनका पुलिस रिमांड हासिल करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *