पंचकुला के उपभोक्ताओं की बिजली संबंधी समस्याओं का होगा समाधान, 6 अगस्त को होगा सुनवाई कार्यक्रम

 

हरियाणा राज्य का प्रशासन जनकल्याणकारी कार्यों के लिए लोगों तक पहुंच कर लोगों की समस्याओं का समाधान कर रहा है और अधिकारियों को तुरंत निर्देश जारी कर समस्याओं का समाधान किया जा रहा है। तदनुसार, उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम (UHBVN) उपभोक्ताओं की समस्याओं के त्वरित समाधान के लिए कई महत्वाकांक्षी कार्यक्रम चला रहा है।

दरअसल, UHBVN ने 6 अगस्त 2024 को पंचकुला कार्यालय में एक कार्यक्रम का आयोजन किया है जिसके तहत बिजली विभाग से जुड़ी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता पंचकुला उपभोक्ता शिकायत निवारण मंच के अध्यक्ष करेंगे तथा सदस्य मंच की कार्यवाही सुपरडेंट इंजिनीयर, पंचकुला के कार्यालय में होगी।

इस कार्यक्रम के दौरान फोरम के सदस्य पंचकुला जिले के उपभोक्ताओं की सभी प्रकार की समस्याएं सुनेंगे। जैसे बिलिंग, वोल्टेज, मीटरिंग, डिस्कनेक्शन, बिजली आपूर्ति में रुकावट, दक्षता, सुरक्षा और हरियाणा विद्युत नियामक आयोग के आदेशों का पालन न करना आदि। हालांकि, इस दौरान बिजली चोरी और बिजली के अनधिकृत उपयोग या जांच और दुर्घटनाओं से संबंधित मामलों में जुर्माना और अन्य जुर्माने के संबंध में सुनवाई नहीं की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *