घर में लटके मिले परिवार के पांच सदस्यों के शव, जानिए परिवार ने क्यों उठाया खौफनाक कदम?

 

अलीराजपुर जिले में उस समय दहशत का माहौल बन गया जब एक ही परिवार के पांच सदस्यों के शव एक घर में लटके मिले। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही पुलिस अधिकारी इस बात का पता लगा रहे हैं कि परिवार ने यह खौफनाक कदम क्यों उठाया।

जानकारी के मुताबिक, मामला सोंडवा थाना क्षेत्र के रोड़ी गांव का बताया जा रहा है, जहां एक बंद घर के कमरे में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव फंदे पर लटके मिले। मृतकों में पति-पत्नी और तीन बच्चे शामिल हैं। मृतकों की पहचान क्रमश: राकेश पिता जागर सिंह, पत्नी ललिता, बेटी लक्ष्मी, बेटा प्रकाश और अक्षय के रूप में हुई है। साथ ही परिजनों ने परिवार के आत्महत्या के कदम से इंनकार किया है हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल सूचना मिलने के बाद तुंरत पहुंचे पुलिस अधिकारी द्वारा सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है कि यह हत्या है, साजिश है या आत्महत्या है।

हालांकि यह भी पता चला है कि करीब डेढ़ माह पहले मृतक के पिता पर तेजधारदार हथियार से हमला किया गया था। इसलिए हम सपष्ट कह सकते हैं कि इसके पीछे हत्या की साजिश हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *