बठिंडा में गद्दा फैक्ट्री में लगी भयानक आग,  जिंदा ही जल गए तीन मजदूर

 

बठिंडा के डबवाली रोड पर गांव गहरी बुट्टर में एक गद्दा फैक्ट्री में आज भयानक आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि उसकी लपटें दूर-दूर तक देखी जा सकती थीं। आग की सूचना मिलते ही बठिंडा फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची, लेकिन आग इतनी भीषण थी कि तेजी से फैल रही थी और आग के कारण फैक्ट्री का शेड भी गिर गया।

हालात बेकाबू होते देख जिला प्रशासन मौके पर पहुंचा। इसके बाद आग पर काबू पाने के लिए बठिंडा जिले के आसपास की फायर ब्रिगेड के सिवा रिफाइनरी और हरियाणा के डबवाली से भी दमकल गाड़ियां बुलाई गईं। इसके साथ ही किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए विभिन्न थानों से भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया।

बताया ये भी जा रहा है कि इस भयानक आग की चपेट में आने से तीन मजदूरों की मौत हो गई। फैक्ट्री में काम करने वाले बलकार सिंह ने बताया कि 5 लोग रैंप लगा रहे थे कि इसी दौरान भयानक आग लग गई। दो लोग फैक्ट्री से भाग गए और वापस आ गए, जबकि उनके तीन साथी लखवीर सिंह, निंदर सिंह और विजय सिंह का कहीं पता नहीं चला। आग इतनी तेजी से फैली कि उसने पूरी फैक्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया।

फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। लेकिन इस घटना में तीन मजदूरों की मौत हो गई है, जिनके शवों को अस्पताल ले जाया गया है। इसके सिवा घटना की जांच की जा रही है कि आग कैसे लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *