स्कूल बस में लगी भयानक आग, 25 लोगों के मारे जाने की आशंका

इंटरनेशनल : बैंकॉक के पास एक दुखद हादसे में स्कूल बस में आग लगने से कम से कम 25 लोगों के मारे जाने की आशंका है। इस हादसे में बस पर करीब 44 छात्र और कई शिक्षक सवार थे, जो एक स्कूल यात्रा के लिए निकले थे। घटना उस समय हुई जब बस का एक अगला टायर फट गया, जिससे ड्राइवर ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया। इसके बाद बस एक धातु अवरोधक से टकराई और तुरंत उसमें आग लग गई।

यह हादसा थाईलैंड के उथाई थानी के वाट खाओ फाया स्कूल से अयुथया की ओर जा रही एक बस में हुआ। बस में 44 छात्र और उनके शिक्षक दर्शनीय स्थल देखने के लिए जा रहे थे। दोपहर के समय पथुम थानी प्रांत में अचानक बस का टायर फट गया, जिसके बाद यह दुर्घटना हुई। टक्कर के कारण बस में आग लग गई, जिसने कुछ ही पलों में पूरे वाहन को अपनी चपेट में ले लिया।

थाईलैंड के परिवहन मंत्री सुरिया जुंगरुंगरूंगकिट ने घटनास्थल का दौरा किया और बताया कि हादसे के समय बस यात्रा पर थी। आंतरिक मंत्री अनुतिन चर्नविराकुल ने बताया कि मरने वालों की संख्या अभी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाई है, लेकिन अधिकारियों का मानना है कि बस में 25 लोगों के मारे जाने की आशंका है। बचाव दल को बस के अंदर से अभी तक 10 शव मिले हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *