नशे के खिलाफ तरनतारन पुलिस की कार्रवाई, ढाई करोड़ की संपत्ति जब्त

 

भगवंत मान के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार नशे के प्रवाह को रोकने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। पिछले दिनों पंजाब पुलिस को नशे के खिलाफ कार्रवाई को लेकर तेजी से कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए थे, पंजाब पुलिस भी अपने कर्तव्यों को निभाने के लिए प्रतिबद्ध नजर आ रही है।

इसी तरह तरनतारन में भी पंजाब पुलिस नशा तस्करों पर नकेल कसने के लिए कार्रवाई कर रही है। प्रदेश की पुलिस द्वारा अभियान चलाकर जहां नशा तस्करों पर लगाम लगाई जा रही है, वहीं नशे के कारोबार से अर्जित संपत्तियों को भी जब्त किया जा रहा है। इसी कड़ी के तहत तरनतारन पुलिस ने दो नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनकी 1 करोड़ 71 लाख 10 हजार 300 रुपये की संपत्ति जब्त कर है और संपत्ति के बाहर नोटिस लगा दिया है।

जब्त की गई संपत्ति में फार्महाउस, जमीन, वाहन और अन्य सामान शामिल हैं। आज पहला ऑपरेशन तरनतारन पुलिस ने गांव कांग में किया, जहां गुरविंदर सिंह और उसकी पत्नी का घर, कार और मोटरसाइकिल जब्त कर ली गई है। जिसकी कीमत 28 लाख रुपये है। इसी तरह पुलिस ने दूसरी कार्रवाई को अंजाम देते हुए गांव झबल के पंजवड़ लवप्रीत सिंह से 1 करोड़ 43 लाख 10 हजार रुपये की संपत्ति जब्त की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *