पंजाब में पेट्रोल पंप मैनेजर से लाखों की लूट के मामले में हैरानीजन खुलासा, 7 गिरफ्तार

पंजाब: बठिंडा में पेट्रोल पंप मैनेजर के साथ 5 लाख रुपए की हुई लूट मामले में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने उक्त मामले को ट्रेस कर लिया है जिसे लेकर हैरानीजनक खुलासा हुआ है। उक्त लूट का मास्टरमाइंट पेट्रोल पंप का कर्मचारी ही निकला है। पुलिस ने लूट मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से 5 लाख की नकदी, 3 मोटरसाइकिल व 4 लोहे की राडें व एक हथौड़ा बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार गांव जोधपुर में पंप मैनेजर जब 5 लाख रुपए की नकदी वाला बैग दूसरे पेट्रोल पंप पर जमा करवाने के लिए निकला तो कर्मचारी ने इसकी सूचना अपने साथियों को दी जिसका फायदा उठाकर उक्त आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया।

गौरतलब है कि जब उक्त घटना घटी तो पुलिस को दी जानकारी के अनुसार तलविन्द्र सिंह ने बताया कि सुबह वह जोधपुर रोमाना स्थित पैट्रोल पंप से मोटरसाइकिल पर 5 लाख रुपए की नकदी लेकर जस्सी पौ वाली स्थित पैट्रोल पंप पर जा रहा था। जहां नकदी बैंक में जमा करवाई जाती है। जब वह जोधपुर-जस्सी पौ वाली रोड पर बने फाटक के नजदीक पहुंचा तो अचानक कुछ व्यक्ति झाड़ियों से निकले ओर उसे घेरकर नकदी वाला बैग छीन लिया। इसके बाद कुछ व्यक्ति पीछे से आए और उस पर पाइप से हमला कर उसके मोटरसाइकिल की तोड़-फोड़ की। जब वह फिर से हमला करने लगे तो वह खेतों की तरफ दौड़ गया ओर लुटेरे मौके से फरार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *