लंबी वालो आप खुद तय करो, किस पार्टी ने आपको क्या दिया – सुखबीर बादल

लंबी/17मई – शिरोमणी अकाली दल के अध्यक्ष सरदार सुखबीर सिंह बादल ने आज बठिंडा संसदीय क्षेत्र के लोगों से अपील करते हएु कहा कि वे इस बात की छान-बीन कर लें कि किस पार्टी ने उन्हे क्या दिया है और केवल उसी पार्टी को वोट दें जो उनके साथ न्याय सुनिश्चित कर सके।

अकाली दल अध्यक्ष ने इस विधानसभा क्षेत्र के गांवों का दौरा करते हुए पार्टी उम्मीदवार बीबा हरसिमरत कौर बादल के लिए प्रचार किया जहां उनका हर पड़ाव पर भव्य स्वागत किया गया। उन्होने कहा,‘‘ आप सभी जानते हैं कि सरदार परकाश सिंह बादल ने इस  हलके को विकसित करने के लिए हर संभव प्रयास किया है। आपने यह भी देखा है कि कैसे बीबा हरसिमरत ने कड़ी मेहनत की और हलके में एम्स और केंद्रीय विश्वविद्यालय जैसी विश्व स्तरीय सुविधाएं दिलाई हैं। ’’

सुखबीर बादल ने कहा कि इसके ठीक विपरीत कांग्रेस और आप दोनों ने बठिंडा के लिए कुछ नही किया। पिछली कांग्रेस सरकार के पांच साल के कार्यकाल के दौरान बठिंडा की पूरी तरह अनदेखी की गई। आम आदमी पार्टी के कार्यकाल में इसकी स्थिति अब बदतर हो गई। उन्होने कहा कि किसान पीड़ित हैं क्योंकि आप सरकार ने किसानों को सफेद मक्खी और ओलावृष्टि के कारण फसलों को हुए नुकसान के लिए मुआवजा नही दिया है। गरीब परेशान हैं क्योंकि सरदार परकाश सिंह बादल द्वारा शुरू किए गए सभी सामाजिक भलाई लाभों में कटौती कर दी गई  जैसे शगुन योजना, एससी छात्रवृत्ति योजना और छात्राओं को साइकिल देना जैसे कुछ लाभ पूरी तरह से बंद कर दिए गए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *