लुधियाना में संदिग्ध परिस्थितियों में छात्र लापता:मां बोली- घर से कुरकुरे लेने निकला, किसी ने किडनैप किया

पंजाब के लुधियाना में एक 12 वर्षीय छात्र पिछले 3 दिनों से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता है। उसका परिवार गमगीन है। लड़का अपने परिवार का इकलौता बेटा है। छात्र की मां उषा देवी ने बताया कि उनका बेटा 3 दिन पहले सुबह 5 बजे उठा और मंदिर चला गया। वह सुबह 9 बजे घर लौटा। थोड़ी देर खाना खाने के बाद वह सो गया। दोपहर करीब 2:30 बजे वह उठा और कुरकुरे खरीदने के लिए साइकिल पर घर से निकल गया।

जब वह शाम तक घर नहीं लौटा तो पूरा परिवार उसकी तलाश में जुट गया। उषा ने बताया कि उनके बेटे का नाम मनीष है। वह इलाके के सुरेश मॉडल हाई स्कूल में चौथी कक्षा में पढ़ता है। इलाके के लोगों की मदद से उसे सभी रिश्तेदारों के घर तलाशा गया लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। बच्चे के लापता होने की शिकायत थाना डिवीजन नंबर 6 की पुलिस में दर्ज कराई गई है. फिलहाल पुलिस ने आश्वासन दिया है कि वे बच्चे को खोज लेंगे ।

उषा ने बताया कि प्रताप चौक पर लगे सीसीटीवी कैमरों में मनीष साइकिल पर जाता हुआ दिखाई दिया था लेकिन उसके बाद उसका कुछ पता नहीं चल पाया। ऊषा ने कहा कि यदि मनीष घर से जानबूझ कर गया होता तो वह अब तक जरूर फोन कर देता। उसके पास परिवार के सभी सदस्यों के नंबर है। उन्हें शक है कि उनके बेटे को किसी ने किडनैप किया है। परिवार ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि मनीष को जल्द खोजा जाए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *