‘‌BJP के अहंकार’ बयान पर आर.एस.एस. के इंद्रेश का यू-टर्न:बोले- राम की भक्ति करने वाले सत्ता में, मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की करेगा

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघके इंद्रेश कुमार ने BJP के अहंकार वाले बयान पर 24 घंटे में ही यू-टर्न ले लिया। उनके बयान पर सियासी विवाद छिड़ने के बाद इंद्रेश कुमार ने अपनी सफाई में कहा कि देश का वातावरण इस समय में बहुत स्पष्ट है। जिन्होंने राम का विरोध किया वे सब सत्ता से बाहर हैं। जिन्होंने राम की भक्ति का संकल्प लिया, आज वे सत्ता में हैं।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बन गई है। देश उनके नेतृत्व में दिन दोगुनी और रात चौगुनी तरक्की करेगा। यह विश्वास जन-जन में जागृत हुआ है और यह विश्वास फले-फूले इसकी कामना करते हैं।

एक दिन पहले इंद्रेश कुमार ने कहा था कि बीजेपी के अहंकार के चलते भगवान राम ने उन्हें 241 पर ही रोक दिया है। इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के सहयोगी दल के नेता और केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि उन्हें इसमें खुश रहने दें। राम ने हमें काम करने के लिए बहुमत दिया है।

इंद्रेश कुमार ने गुरुवार को जयपुर में कहा था कि राम सबके साथ न्याय करते हैं। 2024 के लोकसभा चुनाव को ही देख लीजिए। जिन्होंने राम की भक्ति की, लेकिन उनमें धीरे-धीरे अहंकार आ गया। उस पार्टी को सबसे बड़ी पार्टी बना दिया, लेकिन उनको जो पूर्ण हक मिलना चाहिए, जो शक्ति मिलनी चाहिए, वह भगवान ने अहंकार के कारण रोक दी।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *