आप सांसद राघव चड्ढा ने फतेहगढ़ साहिब से आप उम्मीदवार गुरप्रीत जीपी के लिए किया प्रचार, साहनेवाल में किया रोड शो

फतेहगढ़ साहिब, 28 मई – आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने फतेहगढ़ साहिब से आप उम्मीदवार गुरप्रीत सिंह जीपी के लिए चुनाव प्रचार किया। राघव चड्ढा ने आप उम्मीदवार के साथ लुधियाना के साहनेवाल, पायल और खन्ना में बड़ा रोड शो किया और लोगों से गुरप्रीत जीपी को भारी मतों से जीताने की अपील की।

साहनेवाल में लोगों को संबोधित करते हुए राघव चड्ढा ने कहा कि गुरप्रीत जीपी की जीत पक्की है। सिर्फ ऐलान होना बाकी है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में पंजाब के लोग 13-0 से आम आदमी पार्टी को जिताकर इतिहास रचेंगे।

राघव चड्ढा ने अपने संबोधन में कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में आप लोगों ने 92 सीटें जीतकर हमारी सरकार बनाई थी। अब हमें 13 सांसद देकर केंद्र में आम आदम पार्टी को मजबूत करें ताकि हम पंजाब के पक्ष में अपनी आवाज उठा सकें। उन्होंने कहा कि अगर आप लोग हमारे हाथ मजबूत करते हो तो केंद्र सरकार से संबंधित सभी मुद्दों को हल कर पंजाब के सभी बकाया फंड जारी करवाएंगे।

चड्ढा ने कहा कि आपने सभी पार्टियों को मौका दिया, किसी ने भी आपके लिए कुछ नहीं किया और न ही संसद में आपके मुद्दे उठाए। इस बार प्रत्याशी गुरप्रीत जीपी को भारी मतों से जीत दिलवाओ।

राघव चड्ढा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की ईमानदार सरकार बनने के बाद पंजाब में मुफ्त और 24 घंटे बिजली मिल रही है। आज पंजाब की 83 फीसदी जनता के जीरो बिजली बिल आ रहे है। जगह-जगह मोहल्ला क्लीनिक बन रहे हैं और सरकारी अस्पतालों की स्थिति में सुधार हो रहा है। बेहतर शिक्षा के लिए अच्छे स्कूल बनाये जा रहे हैं। वहीं लगभग 50 हजार युवाओं को सरकारी नौकरियां मिलीं और हजारों कच्चे कर्मचारियों को पक्का किया।

राघव चड्ढा ने कहा कि मुझे एक साथी की जरूरत है, क्योंकि मैं संसद में अकेले पंजाब के मुद्दे उठा रहा हूं, अगर आप गुरप्रीत जीपी को सांसद बनाकर भेजते हो तो मैं (राघव चड्ढा) और गुरप्रीत जीपी पंजाब के हक की लड़ाई मजबूती से लड़ेंगे और पंजाब का रूका हुआ फंड जारी करवाएंगे।

राघव चड्ढा ने लोगों से गुरप्रीत जीपी को भारी मतों से जिताने की अपील की और कहा कि 4 जून को चुनाव नतीजों के दिन यहां से पहली खबर आनी चाहिए कि गुरप्रीत जीपी भारी मतों से जीत गए हैं। उस समय आप लोगों की जिम्मेदारी खत्म होगी और हमारी जिम्मेदारी शुरू होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *