लुधियाना में 4 नशा तस्करों की प्रॉपर्टी सील:हेरोइन बेचकर अर्जित की थी 6.90 करोड़ की संपत्ति

लुधियाना में पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम के तहत दो नशा तस्करों की करोड़ों रुपए की प्रॉपर्टी को सील कर उनकी लग्जरी कारें भी जब्त कर ली गई। लुधियाना के सीपी कुलदीप सिंह चहल की हिदायतों पर पुलिस टीमों ने आज दो नशा तस्करों के घरों को सील कर दिया।

लुधियाना के डीसीपी जसकरन सिंह तेजा ने बताया कि लुधियाना की डेहलो थाना की पुलिस द्वारा तीन नशा तस्करों होशियार सिंह उर्फ सोनी निवासी लुधियाना, मुकेश कुमार निवासी पटियाला और जम्मू सिंह निवासी लुधियाना पर मामला दर्ज कर इनके कब्जे से भारी मात्रा में नशा बरामद किया था। आज पुलिस ने इनसे पूछताछ दौरान नशे के पैसे से खरीदी गई प्रॉपर्टी को सील कर दिया है। इसी तरह पुलिस द्वारा दूसरे केस में अनिल सभरवाल निवासी लुधियाना पर भी केस दर्ज कर इसकी करोड़ों की प्रॉपर्टी और लग्जरी कार को जब्त कर लिया है।

डीसीपी जसकरन सिंह तेजा ने बताया कि पुलिस ने पहले केस में तीन नशा तस्करों की 5 करोड 34 लाख की तीन प्रॉपर्टी को सील कर दिया है जोकि इन्होंने नशा बेचकर उस पैसे की प्रॉपर्टी खरीदी थी। इसी तरह दूसरे मामले में अनिल सभरवाल नशा तस्कर से पुलिस ने 1 करोड 56 लाख 18 हजार की प्रॉपर्टी और 7 लाख की कीमत की लग्जरी कार भी जब्त कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *