ट्रंप के खिलाफ गवाही देने पर पोर्न स्टार को मिल रही धमकियां!

 

एक तरफ जहां अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर बाइडेन और ट्रंप के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। वहीं दूसरी ओर आपराधिक मामलों का सामना कर रहे पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। क्योंकि अमेरिकी पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने ट्रंप पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। स्टॉर्मी डेनियल्स ने दावा किया है कि ट्रंप के खिलाफ गवाही देने पर उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

दरअसल, अमेरिकी कोर्ट में ट्रंप के खिलाफ गुप्त भुगतान से जुड़े धोखाधड़ी के मामले की सुनवाई चल रही है। मुकदमे में आरोप लगाया गया है कि ट्रम्प ने डेनियल के साथ यौन संबंध को छुपाने के लिए डेनियल को 1.3 मिलियन डॉलर का भुगतान किया और 2016 के राष्ट्रपति चुनाव के दौरान पोर्न स्टार को चुप रहने के लिए कहा। हालांकि, ट्रंप और उनके समर्थकों ने पॉर्न स्टार के इन आरोपों को झूठा बताया है।

अब इस मामले में ट्रंप के खिलाफ आवाज उठाने वाली स्टॉर्मी को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, स्टॉर्मी ने दावा किया है कि ट्रंप के खिलाफ गवाही देने के बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। अपशब्दों के साथ-साथ और भी बुरी बातें कही जा रही हैं। ये धमकियां सोशल मीडिया के जरिए दी जा रही हैं। स्टॉर्मी ने कहा है कि ये धमकियां किसी बॉट अकाउंट से नहीं बल्कि असली अकाउंट से आ रही हैं। जैसे कि एक यूजर ने लिखा, “मुझे आपके घर आकर आपका गला काटने दीजिए।”

गौरतलब है कि अमेरिका में इस साल 5 नवंबर को चुनाव होने हैं। इस बीच स्टॉर्मी डेनियल्स ने चिंता व्यक्त की है कि ट्रम्प राष्ट्रपति बन सकते हैं। अगर ट्रंप राष्ट्रपति बने तो मेरी मुश्किलें बढ़ जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *