पीएम ने खुद माना, शराब घोटाले में नहीं मिले कोई सबूत- केजरीवाल

 

दिल्ली में कथित शराब घोटाले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर बड़ा बयान जारी किया है। केजरीवाल ने बयान जारी करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ईडी ने 500 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी की, लेकिन आज तक ईडी को एक पैसा भी बरामद नहीं हुआ है। केजरीवाल ने बीते कल का पीएम के इंटरव्यू का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि कल एक इंटरव्यू में पीएम ने कहा है कि केजरीवाल अनुभवी चोर हैं, इसलिए शराब घोटाले में कोई सबूत नहीं मिला।

पीएम के इस बयान पर केजरीवाल ने कहा कि पीएम ने खुद ही पूरे देश के सामने मान लिया है कि शराब घोटाले में कोई सबूत नहीं मिला है। कुछ भी बरामद नहीं हुआ। इससे साबित होता है कि शराब घोटाला फर्जी है। इसलिए गिरफ्तार लोगों की तुरंत रिहाई होनी चाहिए।

 

दरअसल, आम आदमी पार्टी सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में केजरीवाल ने कहा है कि वह (बीजेपी) पिछले दो साल से आरोप लगा रहे है कि दिल्ली में शराब घोटाला हुआ है। मुझे और पार्टी के अन्य नेताओं को धोखाधड़ी के आरोप में जेल भेज दिया गया। जांच एजेंसियों ने सैकड़ों जगहों पर छापेमारी की लेकिन कोई भी बरामदगी नहीं हुई ना ही कोई सबूत मिला। इसके साथ ही केजरीवाल ने कहा कि पहले यह घोटाला 100 करोड़ का बताया गया था और अब इस फर्जी घुटाले को 1100 करोड़ का बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *