जालंधर में 2 करोड़ विदेशी करंसी सहित एक गिरफ्तार:हवाला एंगल पर जांच जारी, 

पंजाब के जालंधर में सिटी पुलिस द्वारा एक व्यक्ति को रोटिन नाकाबंदी के दौरान रविवार को देर रात करीब 2 करोड़ रुपए की विदेश करंसी के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास उक्त पैसे का कोई प्रूफ नहीं था, जिसके चलते पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बरामद किया गया सारा कैश विदेशी मुद्रा में था।

देर रात तक कमिश्नरेट की पुलिस जांच और पूछताछ में जुटी हुई थी। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान होशियारपुर के रहने वाले पुनीत सूद उर्फ गांधी के रूप मे हुई है। जिससे पुलिस ने एक क्रेटा कार भी बरामद की है। संतनगर के पास नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने शक के आधार पर ब्लैक रंग की क्रेटा को रोक कर तलाशी ली तो उससे भारी मात्रा में कैश बरामद हुआ। देर रात तक आरोपी पुलिस को कोई भी पुख्ता दस्तावेज नहीं दिखा पाया था, अब पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी से जालंधर सिटी पुलिस द्वारा थाना नई बारादरी में पूछताछ की जा रही है। देर रात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया और उसी गिरफ्तारी हो गई थी। मिली जानकारी के अनुसार उक्त आरोपी से बरामद विदेशी करंसी की मार्केट वैल्यू करीब दो करोड़ रुपए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *