एक तरफ पीएम का पटियाला दौरा, दूसरी तरफ किसानों ने डाला घेरा, जानिए क्या हैं हालात?

बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए आज पंजाब आएंगे और पटियाला में बीजेपी उम्मीदवार प्रणीत कौर के पक्ष में प्रचार करेंगे। वे कुछ ही देर में हेलीकॉप्टर से पटियाला पहुंच रहे है।

इसके साथ ही पीएम मोदी के आने से पहले किसानों ने पटियाला राजपुरा हाईवे को जाम कर दिया है। किसानों की मांग है कि प्रधानमंत्री मोदी से उन्की मुलाकात करवाई जाए। फिलहाल किसानों के प्रदर्शन के चलते प्रशासन की ओर से ट्रैफिक को डायवर्ट कर दिया गया है।

इसके सिवा बताया जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह रैली में शामिल नहीं हो पाएंगे क्योंकि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इसकी पुष्टि की है। कैप्टन अमरिन्दर सिंह के ओएसडी भांबरी का कहना है कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह 14 मई से बीमार हैं और दिल्ली स्थित अपने घर पर आराम कर रहे हैं, जिसकी अनुपस्थिति की सूचना प्रधानमंत्री कार्यालय को पहले ही दे दी गई थी।

वहीं, हाईवे जाम कर रहे किसानों के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। इस पर बोलते हुए बीजेपी प्रत्याशी प्रणीत कौर ने कहा कि सुरक्षा कारणों से संभव है कि लोगों को रैली स्थल तक पहुंचने में कुछ परेशानी हो, लेकिन लोग प्रधानमंत्री की फतेह रैली में भाग लेंगे और इसे ऐतिहासिक बनाएंगे और पूरे देश में हमारी एकता और अखंडता का संदेश देंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *