नीतिश बोले, सरकार जरूर बनेगी……तेजस्वी बोले थोड़ा धैर्य रखें और देखें क्या होता है

 

लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद सरकार के गठन को लेकर सियासी घमासान तेज हो गया है। चुनाव नतीजों के मुताबिक बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी असरदार साबित हुई है। इसको लेकर बिहार और देश के अन्य राज्यों के नेता दिल्ली में जुटने लगे है। ऐसे में सीएम नीतीश कुमार और राष्ट्रीय जनता दल नेता तेजस्वी यादव भी दिल्ली पहुंच गए हैं।

दिल्ली पहुंचने के बाद मीडिया ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राष्ट्रीय जनता दल नेता तेजस्वी यादव से सरकार बनाने के बारे में सवाल किया। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए नीतीश ने कहा कि सरकार जरूर बनेगी। आपको बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल (यू) नेता नीतीश कुमार एनडीए की बैठक के लिए दिल्ली पहुंच गए हैं। उनके साथ पार्टी सांसद संजय कुमार झा भी मौजूद हैं।

इसके साथ ही राष्ट्रीय जनता दल नेता तेजस्वी यादव ने भी दिल्ली पहुंचकर मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम सभी शाम 6 बजे होने वाली इंडिया अलायंस की बैठक में हिस्सा लेने आए हैं। इसके सिवा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बातचीत के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि धैर्य रखें और देखें क्या होता है?

बता दें कि पटना से दिल्ली जाते वक्त सीएम नीतीश कुमार और राष्ट्रीय जनता दल नेता तेजस्वी यादव एक ही फ्लाइट में नजर आए। फ्लाइट में नीतीश कुमार आगे की सीट पर बैठे हैं और मुस्कुरा रहे हैं। जबकि तेजस्वी यादव बिल्कुल उनकी पिछली सीट पर बैठे हैं। दोनों की एक वीडियों भी वायरल हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *